Monday 18 December 2017

दिनों से अवकाश उद्धरण फॉरेक्स लेना


एमटी 4 पर ओपन ऑर्डर के साथ फंस गया quotOut Quotesquot दिसंबर 2018 में शामिल किया गया स्थिति: सदस्य 132 पोस्ट मुझे यहां पता नहीं है कि आईएम को यहां क्या करना था। एसएल नहीं मारा जा रहा है, टीपी हिट नहीं किया जा रहा है मैंने मैन्युअल रूप से बाज़ार में बंद करने की कोशिश की और यह केवल कहां कहां छोड़ देता है Quotesquot इसकी एकमात्र डेमो, लेकिन इसकी कमबख्त कष्टप्रद है क्योंकि मेरे ईए नए पदों को खोलने तक नहीं है जब तक कि मैं एक संशोधित संस्करण चला रहा हूं। यह कहता है कि मेरा संबंध ठीक है, मैंने सर्वर खाता सेटिंग्स और इसकी सही जांच की। अगर मैं लॉग आउट करता हूं और स्थिति को बंद करने की कोशिश करता हूं तो यह एक मानक कोटा कनेक्शन का जुड़ाव त्रुटि देता है, इसलिए मुझे लगता है कि यह समस्या नहीं है। मैं कोई समस्या नहीं के साथ भी नए पद खोल सकता हूं और बंद कर सकता हूं। यह स्वैप ओओ जमा करता है ताकतवर अजीब किसी को भी किसी भी विचार मिल गया है मैं कुछ हास्यास्पद स्पष्ट रूप से याद आ रही है यहाँ 2018 जनवरी में शामिल: स्थिति 1,299 सदस्य मुझे पता नहीं क्या Im यहाँ करने के लिए करना चाहिए। एसएल नहीं मारा जा रहा है, टीपी हिट नहीं किया जा रहा है मैंने मैन्युअल रूप से बाज़ार में बंद करने की कोशिश की और यह केवल कहां कहां छोड़ देता है Quotesquot इसकी एकमात्र डेमो, लेकिन इसकी कमबख्त कष्टप्रद है क्योंकि मेरे ईए नए पदों को खोलने तक नहीं है जब तक कि मैं एक संशोधित संस्करण चला रहा हूं। यह कहता है कि मेरा संबंध ठीक है, मैंने सर्वर खाता सेटिंग्स और इसकी सही जांच की। अगर मैं लॉग आउट करता हूं और स्थिति को बंद करने की कोशिश करता हूं तो यह एक मानक कोटा कनेक्शन का जुड़ाव त्रुटि देता है, इसलिए मुझे लगता है कि यह समस्या नहीं है। मैं कोई समस्या नहीं के साथ भी नए पद खोल सकता हूं और बंद कर सकता हूं। क्या यह अल्पारी है किसी भी मौके से निवेशक व्यापारियों के लिए सफल निवेश व्यापार प्रसिद्ध निवेश व्यापार उद्धरण कैशफ्लो 101 202 बोर्ड गेम कैसे राइट रेस से बाहर निकलना और धन पर फास्ट ट्रैक जनरल निवेश ट्रेडिंग उद्धरण डर पर खरीदें, लालच पर बेचते हैं अफवाह पर खरीदें, समाचार पर बेचें यह प्रवृत्ति आपके दोस्त है एमेच्योर सही होना चाहते हैं पेशेवर पैसा बनाना चाहते हैं यह मेरा अनुभव रहा है कि संख्यात्मक जोड़तोड़ में और गणितीय विज्ञान की क्षमता, इसकी वैचारिक नींव को समझने में, लोगों को और अधिक अस्पष्ट और गुणात्मक रिश्तों को संभाल करने की क्षमता को बढ़ाता है जो हमारे दिन-प्रतिदिन वित्तीय निर्णय लेने पर हावी हैं। एलन ग्रीनस्पैन बुल बाजार निराशावाद पर पैदा होते हैं, संदेह पर बढ़ते हैं, आशावाद में परिपक्व होते हैं, और उत्साह पर मर जाते हैं अधिकतम निराशावाद का समय खरीदने का सबसे अच्छा समय है, और अधिकतम आशावाद का समय बेचना सबसे अच्छा समय है। यदि आप भीड़ से बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं, तो आपको भीड़ से अलग तरीके से करना चाहिए। निवेश में चार सबसे खतरनाक शब्द इस समय इसके अलग हैं। यदि आप अपनी ज़िंदगी में स्टॉक खरीदना जारी रखने की उम्मीद करते हैं, तो आपको अपने पोर्टफोलियो में स्टॉक में कमी लाने के तरीके के रूप में मूल्य में गिरावट का स्वागत करना चाहिए। किसी व्यक्ति को बाजार में सक्रिय रूप से व्यापार करने के लिए कॉल करना एक निवेशक किसी को बार-बार एक रात्रि में व्यस्त होने के लिए बुलाता है तो रोमांटिक है अगर आप 10 सालों के लिए किसी शेयर के लिए तैयार नहीं हैं, तो इसे 10 मिनट के लिए खुद के मालिक के बारे में नहीं सोचें। वॉल स्ट्रीट ही एकमात्र ऐसा स्थान है, जो लोगों को मेट्रो ले जाने वाले लोगों की सलाह लेने के लिए रोल्स रॉयस में चढ़ाई करते हैं। मैं शेयर बाजार पर पैसा बनाने का कभी प्रयास नहीं करता हूं। मैं इस धारणा पर खरीदता हूं कि वे अगले दिन बाजार को बंद कर सकते हैं और इसे पांच साल तक नहीं खोल सकते हैं। यदि पिछले इतिहास में खेल था, तो सबसे अमीर लोग पुस्तकालय होंगे। व्यापारिक दुनिया में, रियरव्यू मिरर विंडशील्ड की तुलना में हमेशा स्पष्ट होता है। हमारा पसंदीदा होल्डिंग अवधि हमेशा के लिए है व्यापार स्कूल सरल व्यवहार से जटिल जटिल व्यवहार को पार करते हैं, लेकिन सरल व्यवहार अधिक प्रभावी है। हम केवल भयभीत होने का प्रयास करते हैं जब अन्य लालची होते हैं और लालच करते हैं, जब दूसरों को भयभीत होता है। स्टॉक मार्केट बुलबुले पतली हवा से बाहर नहीं बढ़ता। वास्तविकता में उनका ठोस आधार है, लेकिन वास्तविकता एक गलत धारणा से विकृत है। खैर, आप जानते हैं कि एक व्यवसायी बनने से पहले मैं इंसान था। वित्तीय बाजार आम तौर पर अप्रत्याशित होते हैं। इसलिए कि एक को अलग-अलग परिदृश्यों के लिए होना चाहिए यह विचार कि आप वास्तव में भविष्यवाणी कर सकते हैं कि क्या होने जा रहा है, मेरे मार्केट को देखने के तरीके के विपरीत। यह नहीं है कि आप सही या गलत हैं महत्वपूर्ण है, लेकिन आप कितना पैसा बनाते हैं जब आप सही होते हैं और जब आप गलत होते हैं तो आप कितना खो देते हैं बाज़ार लगातार अनिश्चितता और प्रवाह की स्थिति में होते हैं और पैसा स्पष्ट रूप से छूटने और अप्रत्याशित पर सट्टेबाजी के द्वारा किया जाता है। मार्केट्स को डिज़ाइन किया गया है ताकि व्यक्तियों को अपनी निजी जरूरतों को पूरा करने और लाभ हासिल करने की अनुमति मिल सके। यह वास्तव में एक महान आविष्कार है और मैं इसके मूल्य का अनुमान लगाएगा, लेकिन सामाजिक आवश्यकताओं की देखभाल करने के लिए उन्हें तैयार नहीं किया गया है। आपको मंदी मिलती है, आपके शेयर बाजार में गिरावट आई है अगर आप ऐसा नहीं समझते हैं, तो आप तैयार नहीं हैं, आप बाजारों में अच्छा नहीं करते। इस व्यवसाय में यदि आप अच्छे हैं, तो आप दस में से छह गुना सही हैं आप कभी दस में से नौ बार सही नहीं होंगे Ive पता चला है कि जब बाजारों में जा रहा है और आप पैसे बुद्धिमानी से खरीदते हैं, भविष्य में कुछ बिंदु पर आप खुश हो जाएगा आप पढ़ने से वहां नहीं जाते हैं अब खरीदने का समय है I किसी व्यवसाय के लिए जाओ जो किसी भी बेवकूफ चल सकता है - क्योंकि जितनी जल्दी या बाद में, कोई बेवकूफ शायद इसे चलाने वाला हो। वॉल स्ट्रीट लोग कुछ नहीं सीखते हैं और सबकुछ भूल जाते हैं अधिकांश समय सामान्य शेयर दोनों दिशाओं में तर्कहीन और अत्यधिक मूल्य में उतार-चढ़ाव के अधीन होते हैं, क्योंकि ज्यादातर लोगों को अटकलें या जुए की गहरी प्रवृत्ति का नतीजा है। आशा, भय और लालच के रास्ते देने के लिए व्यक्तिगत निवेशक को लगातार एक निवेशक के रूप में कार्य करना चाहिए, न कि सट्टेबाज के रूप में। इसका मतलब है की। कि वह प्रत्येक ख़रीदारी को उचित ठहराने में सक्षम होना चाहिए और प्रत्येक मूल्य वह अवैयक्तिक, उद्देश्यपूर्ण तर्क से भुगतान करता है जो उसे संतुष्ट करता है कि वह अपनी खरीद के लिए उसकी कीमतों के मुकाबले अधिक कमा रहा है बेहतर मूल्य के अवसरों को खोजने के लिए मैं अब सुरक्षा विश्लेषण की विस्तृत तकनीकों का एक वकील नहीं हूं। समय आपका मित्र आवेग आपका दुश्मन है। यदि आपको शेयर बाजार में 20 नुकसान होने में परेशानी होती है, तो आपको स्टॉक में नहीं होना चाहिए। बहुसंख्यक लोगों के लिए बहुत अधिक उच्च और जोखिम भरा होता है जो सामान्यतः अधिक होता है और जो कम और सस्ते लगता है वह आमतौर पर कम हो जाता है जब तक आप निवेश का आनंद लेंगे, तब तक आप होमवर्क करने और गेम में रहने के लिए तैयार रहेंगे। यही वजह है कि मैं इस शो को इतना मनोरंजक बनाने की कोशिश क्यों करता हूं, क्योंकि अगर आप दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो आप या तो बाजार में पैसा बनाने का मौका नहीं भूलेंगे या पर्याप्त ध्यान नहीं देंगे और अपनी शर्ट खो देंगे। सही शेयरों को चुनना निवेश का सबसे मुश्किल भागों में से एक है, और हर रात मैड मनी पर, मैं अपने कंधे से कुछ बोझ लेने की कोशिश करता हूं मेरे पास बहुत ज्यादा पैसा है मैं इसे तेजी से पुनर्नवीनीत नहीं कर सकता, और क्योंकि मैं इसे पुनर्नवीनीकरण करता हूं, अधिक पैसे अंदर आ जाता है। हां, अमीरों को अमीर मिलता है हम पैसे के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए स्कूल जाने के लिए जाते हैं मैं किताबें लिखती हूं और उन उत्पादों का निर्माण करती हूं जो लोगों को सिखाती हैं कि उनके लिए पैसा कैसे कड़ी मेहनत कर सकता है। जब मैं मंदी और स्टॉक बेचता हूं, तो प्रत्येक बिक्री पिछली बिक्री से कम स्तर पर होनी चाहिए। जब मैं खरीद रहा हूं, तो रिवर्स सच है। मुझे बढ़ते पैमाने पर खरीदना होगा मैं बड़े पैमाने पर लंबी स्टॉक खरीद नहीं करता, मैं एक पैमाने पर खरीदता हूं कीमत पैटर्न आपको याद दिलाता है कि महत्व के हर आंदोलन लेकिन समान मूल्य आंदोलनों की पुनरावृत्ति है, जैसे ही आप अतीत के कार्यों के साथ अपने आप को परिचित कर सकते हैं, आप आगामी आंदोलनों पर अनुमान लगाने और सही ढंग से काम करने में सक्षम होंगे। मैं किसी आदमी को बताने में कभी संकोच नहीं करता हूं कि मैं उत्साही या मंदी की बात कर रहा हूं। लेकिन मैं लोगों को किसी खास स्टॉक को खरीदने या बेचने नहीं बताता हूं। एक भालू बाजार में सभी शेयर गिर जाते हैं और एक बैल बाजार में वे ऊपर जाते हैं। Invest2Success निवेश सलाहकार स्टॉक की पसंद फ्री ट्रायल - रिसीव डेली कम जोखिम वाला हाई-इनाम एसपी 500 NYSE नास्डैक खरीद-लंबी और लघु-स्टॉक स्टॉक उठाती है जो मजबूत बढ़ रही है और कम होने वाली कमाई का सामना कर रही है, इसमें बिक्री विक्रय, रोक-हानि, लाभ क्षेत्र मूल्य लक्ष्य और आपके ईमेल इनबॉक्स में व्यापार प्रबंधन जानकारी स्टॉक विकल्प विदेशी मुद्रा वायदा प्रशिक्षण सेमिनार वेबिनार कार्यशालाएं सम्पूर्ण 2017 अनुसूची के लिए यहां क्लिक करें व्यावसायिक निवेशकों को सफल कम-जोखिम वाले उच्च-पुरस्कार व्यापार रणनीतियों के शिक्षण के लिए यहां क्लिक करें। स्टॉक, ऑप्शंस, फॉरेक्स, फ्यूचर्स इनवेस्टमेंट ट्रेडिंग सफलता के लिए पावर के मुनाफे का रहस्य या आपके निवेश रिटर्न में सुधार के लिए होम स्टडी कोर्स और या ट्रेडिंग सॉफ्टवेर उपलब्ध हैं। स्टॉक विकल्प विदेशी मुद्रा कमोडिटीज वायदा कारोबार शिक्षा पुस्तकें निवेशकों के व्यापारियों के लिए गृह अध्ययन पाठ्यक्रम लाइव व्यापार सेमिनार वेबिनार कार्यशालाएं घटनाक्रम अमेरिका स्टॉकमार्क बूम और बस्ट साइकिल स्टीव नैसन कैंडलस्टिक चार्टिंग ट्रेडिंग शिक्षा रणनीतियों सॉफ्टवेयर सेमिनार वेबिनर नि: शुल्क परीक्षण ट्रैक एन व्यापार स्टॉक्स विदेशी मुद्रा वायदा सॉफ्टवेयर एमटीपीडिक्टर एलियॉट वेव और फिबोनैकी प्रोफेशनल ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर डा। वैन थारप निवेश ट्रेडिंग शिक्षा गृह अध्ययन पाठ्यक्रम प्रशिक्षण कार्यशालाएं ट्रेडिंग टिप्स एडवांस प्रोफेशनल 1-ऑन-1 कोचिंग ट्रेडर्स और निवेशकों के लिए शीर्ष तकनीकी विश्लेषण ट्रेडिंग उपकरण विदेशी मुद्रा बाजार प्रकार और उनका गोल्ड फॉरकास्ट फ्रॉम प्रॉफिट आउटलुक फ़ाइनेंसियल सॉफ्टवेयर और ऑनलाइन धन प्रबंधन वैकल्पिक ऊर्जा समाचार उत्पाद कंपनियां इलेक्ट्रिक वाहन बाजार समाचार सलाहकार उत्पाद रियल एस्टेट निवेश समाचार अलर्ट सलाहकार वित्तीय बाजार जोखिम चेतावनी अमेरिकी सरकार की आवश्यकता अस्वीकरण - कमोडिटी वायदा व्यापार आयोग वायदा और विकल्प व्यापार बड़ा है संभावित पुरस्कार, लेकिन बड़े संभावित जोखिम भी। आपको वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं यह न तो एक वकील है और न ही खरीदें सॉल वायदा या विकल्प की पेशकश है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या नहीं। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। सीएफटीसी नियम 4.41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि किसी भी खाते को दिखाए गए लोगों के समान लाभ या हानि प्राप्त करने की संभावना है या नहीं। वास्तव में, काल्पनिक प्रदर्शन के परिणाम और वास्तविक परिणाम जो कि किसी भी विशेष व्यापार कार्यक्रम द्वारा प्राप्त किए जाते हैं, के बीच अक्सर तीव्र अंतर होते हैं। हाइफोटीटीकल ट्रेडिंग में वित्तीय जोखिम शामिल नहीं है, और वास्तविक व्यापार में वित्तीय जोखिम के प्रभाव के लिए कोई काल्पनिक व्यापारिक रिकॉर्ड पूरी तरह से खाता नहीं हो सकता है। इस वेबसाइट पर सभी जानकारी शैक्षिक उद्देश्यों के लिए है। लाभ या आय के बारे में कोई भी बयान, व्यक्त या निहित, कोई गारंटी नहीं दर्शाता है आपका वास्तविक व्यापार घाटे में हो सकता है क्योंकि व्यापार प्रणाली की गारंटी नहीं है। आप अपने कार्यों, ट्रेडों, लाभ या हानि के लिए पूरी ज़िम्मेदारी स्वीकार करते हैं और इन्हें इन्व्हेस्टम 2सेव्स और किसी भी अधिकृत वितरकों को किसी भी और सभी तरीकों से हानिरहित रखने के लिए सहमत हैं। सर्वाधिकार सुरक्षित। इस वेबसाइट का उपयोग हमारे उपयोगकर्ता समझौते की स्वीकृति का गठन किया गया है। वित्तीय उत्पाद सेवाएं प्रकटीकरण Invest2Success के साथ भागीदारी है और advertises अन्य कंपनियों के वित्त उत्पादों और सेवाओं को बढ़ावा देता है, साथ ही हमारे अपने जैसे, निवेश 2 एसयूएपीएस को इन अन्य कंपनियों से विज्ञापन पदोन्नति मुआवजे प्राप्त होती है। Invest2Success का मानना ​​है कि हमारी साइट और ब्लॉग पर सूचीबद्ध हमारी खुद की और अन्य कंपनियों के उत्पादों की सेवाएं बहुत ही अनोखी हैं और वे निवेशकों के व्यापारियों के लिए फायदेमंद हो सकते हैं क्योंकि वे अच्छे निवेश करने वाले व्यापारिक तरीके के लिए हमारे गुणवत्ता दिशानिर्देशों को पूरा करते हैं, जो निवेशकों के व्यापारियों को उनकी वित्तीय शिक्षा के ज्ञान को बेहतर बनाने में मदद के लिए उपयोग कर सकते हैं। और ट्रेडिंग परिणाम निवेश करना हम इन अन्य कंपनियों के उत्पादों और सेवाओं के द्वारा किए गए किसी भी दावे या प्रमाण के लिए वारंटी नहीं देते और जिम्मेदार नहीं हैं। खरीद और उपयोग करने से पहले प्रत्येक उत्पाद और सेवा की समीक्षा करें। हमारी वेबसाइट और ब्लॉग पर किसी भी उत्पाद सेवाओं की खरीद, उपयोग और परिणाम उपयोगकर्ता की एकमात्र जिम्मेदारी है। प्रतिलिपि 2003 - 2017 निवेश 2 निवेश मेलिनवेस्ट 2 सफलता एक समान अवसर वेबसाइट कंपनी समान अवसर निवेश व्यापार प्रसाद

No comments:

Post a Comment