Monday 25 December 2017

विदेशी मुद्रा फैक्टरी प्रवृत्ति सूचक


बेस्ट ट्रेन्ड इंडिकेटर मार्च 2008 में शामिल किया गया स्थिति: सदस्य 16 9 पोस्ट इसकी आधे से एक घंटे im ने कुछ नेत्रहीन सरल और (काफी) प्रवृत्ति के सटीक संकेतक के लिए खोज की। लेकिन मैं सिर्फ एक कुछ हार्ड डिस्क स्वरूपों का इस्तेमाल नहीं कर पा रहा हूं। मुझे पहले से ही quotTrend Magicquot indicator मिला है जो बहुत खराब नहीं है..लेकिन मैं यहां पर एफएफ पर पाया था। यह बस एक चिकनी रेखा थी, ब्लूरेडिलो, जो केवल क्टॉट बार के दौरान ही रंगना होगा, एक बार बंद होने पर एक निश्चित मूल्य पर तय हो जाएगा। आप सबसे अच्छा (कस्टम) प्रवृत्ति सूचक जो आपने उपयोग किया है और क्या आप उन इंडिसेज़ के बारे में कोई भी विचार कर सकते हैं जिन्हें मैं यहां वर्णित किया गया है जैसे कि एफएफ में इसकी अनुमति दी गई है मुझे लगता है कि आप मूल रूप से टीएसडी से हैं जहां इस तरह की प्रथाओं को निषिद्ध है रुझान संकेतक यदि आप कमजोर लोगों के खिलाफ मजबूत मुद्रा खेलने के लिए देख रहे हैं तो आप खुद को असली पक्ष बना सकते हैं और सापेक्ष मुद्रा शक्ति व्यापार की जांच कर सकते हैं। बस खोज एफएफ, गूगल इत्यादि। वहाँ कुछ बकाया संकेतक हैं, मूल बातें जिनमें आप यहां पढ़ सकते हैं: articles. mql4422 articles. mql4484 आपको समझने के लिए काफी कुछ काम करना है कि संकेतक क्या हैं और कैसे लागू करें उन्हें। हालांकि, वे कुछ बहुत स्पष्ट रुझान प्रदर्शित करते हैं यदि आप जोखिम नहीं रखते हैं, तो आपको कभी भी खोना नहीं पड़ता है एफएफ पर यहां इसकी अनुमति है। मुझे लगता है कि आप मूल रूप से टीएसडी से हैं जहां इस तरह की प्रथाओं को निषिद्ध है रुझान संकेतक यदि आप कमजोर लोगों के खिलाफ मजबूत मुद्रा खेलने के लिए देख रहे हैं तो आप खुद को असली पक्ष बना सकते हैं और सापेक्ष मुद्रा शक्ति व्यापार की जांच कर सकते हैं। बस खोज एफएफ, गूगल इत्यादि। वहाँ कुछ बकाया संकेतक हैं, मूल बातें जिनमें से आप यहां पढ़ सकते हैं: articles. mql4422 articles. mql4484 आपको यह समझने में काफी काम करना है कि संकेतक क्या हैं फ्रेक्टल सिग्नल बनाम बैलेंस लाइन बहुत दिलचस्प है। क्या आपके पास MT4 है धन्यवाद फ्रेक्टल सिग्नल बनाम बैलेंस लाइन बहुत दिलचस्प है। क्या आपके पास MT4 है धन्यवाद नहीं, मुझे उनके पास नहीं है ये सोवियत संघ के पतन के बाद बेरोजगारों को छोड़ दिया गया था, जो पूर्व सोवियत संघ, से परमाणु वैज्ञानिकों द्वारा विकसित गुप्त संकेतक हैं। उसके बाद वे एक गुप्त हेज फंड मैनेजर द्वारा काम पर रखा गया जिन्होंने फ़िबोनैची और गन के कामों के शोध पर वर्षों तक बिताया था। उन्होंने उन वैज्ञानिकों को काम पर रखा और उन्हें अमेरिका में लाया। पांच साल बाद और दस मिलियन डॉलर हल्का, वैज्ञानिक चले गए - हेज फंड मैनेजर ने आखिरकार अपना शोध पूरा किया दरअसल, यह सब बकवास है, मैंने यह लिखा है कि अपना समय बर्बाद करने के लिए जैसे तुम मेरा बर्बाद कर रहे हो लेख में उल्लिखित सभी संकेतक प्रत्येक लेख के नीचे से डाउनलोड किए जा सकते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि आपने पाठ पढ़ा नहीं था, आप ने आकर्षक स्क्वाग्गली लाइन और डॉलर को अपनी आंखों के सामने चमकना शुरू कर दिया था जैसे वे यहाँ के अधिकांश लोगों के लिए करते हैं। तुम बेवकूफ हो रहे हो यदि आप लेख के माध्यम से पढ़ने के लिए परेशान थे, तो आप निचले स्तर में सूचक डाउनलोड लिंक पर गौर करेंगे (वे MQ4 में हैं ताकि आप उन्हें संपादित भी कर सकें)। लेकिन मुझे लगता है वास्तव में किसी को पाठ के माध्यम से पढ़ने के लिए कह रहा है ये दिन बहुत ज्यादा है। Soundbites, youtube, redtube और नैनो दूसरा ध्यान अवधि इन शब्दों में मुझे लगता है कि कुंजी शब्द हैं उसके साथ अच्छा भाग्य। आप इसकी आवश्यकता के लिए जा रहे हैं, क्योंकि अगर आप पाठ के माध्यम से पढ़ने के लिए परेशान भी नहीं कर सकते हैं, तो मुझे संदेह है कि आपके पास इन संकेतकों को परीक्षण के लिए घंटे बिताने और आपके लिए काम करने के लिए इन संकेतकों को कॉन्फ़िगर करना है। यदि आप जोखिम न लगाते हैं, तो आपको कभी भी हारना नहीं पड़ता है। रेंडर सूचक नमस्ते, कोई भी यह सुझाव दे सकता है कि सबसे अच्छा संकेतक क्या बता सकता है कि जब बाज़ार बड़े पैमाने पर शुरू हो रहा है, तो वास्तव में मैं एक ईए बनाऊँ, जो गैर-बड़े बाज़ार के रुझान के दौरान सफलतापूर्वक (स्केलिंग ) लेकिन बड़े ट्रेंडिंग में आने पर ईए को मार डालें। नॉन ट्रेंडिंग सत्र के नतीजे दिनों के भीतर GT100 आरओआई है ईए के साथ दिलचस्पी रखने वाली कोई भी व्यक्ति, मुझे बताता है कि बड़ी ट्रेंडिंग के दौरान ईए को कैसे रोकना है। अक्तूबर 2006 में शामिल हो: स्थिति: कोई भी सुझाव दे सकता है कि सबसे अच्छा संकेतक क्या है जो बता सकता है कि बाजार बड़े पैमाने पर शुरू करने के लिए कब शुरू कर रहा है। वास्तव में मैं एक ईए बना देता हूं जो कि गैर-बड़े बाज़ार के रुझान के दौरान (स्केलिंग) बड़े ट्रेंडिंग में आने पर ईए को मार डालें नॉन ट्रेंडिंग सत्र के नतीजे दिनों के भीतर GT100 आरओआई है ईए के साथ दिलचस्पी रखने वाली कोई भी व्यक्ति, मुझे बताता है कि बड़ी ट्रेंडिंग के दौरान ईए को कैसे रोकना है। ठीक है, अगर हमारे पास एक संकेतक था जो हमें चेतावनी दी थी कि जब एक बड़ी प्रवृत्ति शुरू हो रही थी तो हम अकेले उस सूचक से समृद्ध हो सकते थे। मुझे लगता है कि आप क्या कर सकते हैं जब आप वास्तव में एक रुझान में हैं तो व्यापार को रोकने के लिए आपके ईए को एक तर्क जोड़ सकते हैं। अब समस्या, आप एक प्रवृत्ति को कैसे परिभाषित करते हैं, कुछ मिनटों में 50 पिप्स कह सकते हैं या शायद पिछले तीन रोज़ मोमबत्तियाँ ऊपर जा रही हैं, मुझे लगता है कि आप अपना मुद्दा उठाते हैं। एक और सुझाव के लिए एक मुद्रा जोड़ी है कि ज्यादा प्रवृत्ति नहीं करता है खोजने की कोशिश होगी सुझावों के साथ आने के लिए थोड़ा कठिन है क्योंकि मुझे पता नहीं है कि आपके ईए के लॉग्स क्या यह एक स्कैपर या ग्रिड व्यापारी या कुछ और है, मुझे पूर्व अव्यवस्था को मुक्त करना

No comments:

Post a Comment