Friday 29 December 2017

डीन सॉन्डर्स विदेशी मुद्रा समीक्षा लिंक


10-मिनट विदेशी मुद्रा धन बिल्डर 10 मिनट विदेशी मुद्रा धन बिल्डर एक पूर्ण प्रशिक्षण कार्यक्रम है जो आपको दिखाएगा कि कैसे मुद्रा व्यापार के साथ एक ठोस आय अर्जित करें। यह प्रोग्राम डीन सॉन्डर्स द्वारा विकसित किया गया था, जो विदेशी मुद्रा व्यापार के क्षेत्र में 9 वर्ष का पेशेवर अनुभव है। 10 मिनट विदेशी मुद्रा धन बिल्डर प्रशिक्षण पाठ्यक्रम में डीवीडी और पठन सामग्री शामिल हैं। मैनुअल में 78 पृष्ठ हैं और इसमें पीडीएफ प्रारूप है। डीन सॉन्डर्स सरल भाषा में जानकारी प्रस्तुत करते हैं, जो कि सभी प्रकार के व्यापारियों, यहां तक ​​कि केवल शुरू कर रहे हैं, आसानी से समझ सकते हैं और अनुसरण कर सकते हैं। वीडियो ट्यूटोरियल में 2 भाग होते हैं। पहला भाग आपको दिखाता है कि विदेशी मुद्रा खाता कैसे खोलें। दूसरा हिस्सा आपको सिखाता है कि चार्टिंग सॉफ़्टवेयर कैसे पढ़ा जाए वीडियो में केवल व्यापक जानकारी नहीं है, उनके पास प्रशिक्षण उद्देश्यों के लिए उपयोग किए गए लाइव ट्रेडों की रिकॉर्डिंग भी है। इस प्रशिक्षण पाठ्यक्रम में, आप 2 ट्रेडिंग सिस्टम सीखेंगे - quotBreakout Systemquot और quotSwing Systemquot। 10 मिनट विदेशी मुद्रा धन बिल्डर में कोई विशेष आवश्यकता नहीं है और यह विंडोज़ विस्टा, 2003, एक्सपी, 2000, 98, मी, एनटी के साथ संगत है। इस उत्पाद के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया देखें: सभी आदेश एसएसएल एन्क्रिप्शन द्वारा संरक्षित हैं - वेरिसाइन और थॉवे जैसे विश्वसनीय विक्रेताओं से ऑनलाइन सुरक्षा के लिए उच्चतम उद्योग मानक। अधिक जानेंफोरेक्समैनटोरप्रो (डीन सॉन्डर्स, मार्क वाल्टन) समीक्षा साइट पर जाएं के साथ शुरू करना नहीं मैं एक सहबद्ध नहीं हूँ हालांकि मैं 2008 के बाद से एक संतुष्ट सदस्य रहा हूं। विदेशी मुद्रा प्रो प्रो ने मुझे धोखेबाज़ जुआरी होने से एक व्यापारी को ले लिया है जो अब मुझे हार से अधिक जीतता है काफी दावा शिक्षा विभाग से मुझे एक ठोस, व्यापक शिक्षा प्रदान की गई है बस पिछले समीक्षा के उत्तर के लिए। कोई भी सलाह देने वाले प्रश्न मंच पर नियमित रूप से पोस्ट किए जाते हैं और दिन या घंटों में उत्तर दिए जाते हैं। एक सप्ताह में तीन व्यापक ब्लॉग हैं इन ब्लॉगों में सलाहकार होते हैं कि सप्ताह के आख़िरी दिनों में क्या हो सकता है, पिछले हफ्ते क्या नहीं हुआ। अधिकांश हफ्ते भविष्यवाणियां सामने आती हैं, और कुछ मामलों में बड़ी संख्या में पीिप्स उत्पन्न होते हैं। Mentors लगातार कहते हैं, हम एक tipping सेवा नहीं कर रहे हैं, और सदस्यों को पहले अपने स्वयं के विश्लेषण करने के लिए प्रोत्साहित सलाहकारों के ब्लॉग में विस्तृत मूलभूत और साथ ही तकनीकी विश्लेषण शामिल हैं सलाह के क्षेत्र में क्या उम्मीद है मेरे शुरुआती दिनों में। मैं कोई सवाल पूछ सकता हूं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि कैसे बेवकूफ और एक स्पष्टीकरण जो मेरी समस्या को स्पष्ट किया। कभी-कभी मुझे एक से अधिक बार पूछना पड़ता था। मैं थोड़ा धीमा था मुझे हमेशा जवाब मिला: डी। सिस्टम अद्यतन नहीं किए जाते हैं वे अद्यतन करने की आवश्यकता नहीं है। अगर वे करते हैं तो वे पहली जगह में ध्वनि नहीं करते। जो कुछ समय के लिए व्यापार कर रहा है वह कोई भी सिस्टम हर समय काम नहीं करता है। यह बाज़ार स्थितियों पर निर्भर करता है मैं यह देखने में विफल हूं कि यूरा की कीमत कैसे प्रभावित करती है कि सिस्टम का समर्थन और प्रतिरोध का उपयोग कैसे करता है। मूल्य एक समान नहीं है। समर्थन और प्रतिरोध करना एम 2 सिस्टम को समय क्षेत्र की आवश्यकता नहीं है। यह एक विदेशी मुद्रा मूल है जो एक प्रवृत्ति रेखा, पुल-बैक, और निरंतरता के ब्रेकआउट से संबंधित है। बहुत ही बुनियादी। मेरी रोटी और मक्खन रणनीतियों में से एक एम 1 और एम 2 फ़ोरम मर चुके हैं मुझे लगता है एक बार उन्हें समझा जाता है कि उनके बारे में बहुत कुछ नहीं कहना है। मुझे लगता है कि अधिकांश फ़ोरम क्रियाएं पियरेस कोने में होती हैं, जहां मैंने इस सज्जन पद को नहीं देखा है, जो दैनिक है। यहां तक ​​कि प्रति घंटा अपडेट भी। आप यहां प्रश्न पोस्ट कर सकते हैं जो उत्तर दिया जाएगा। फोरम के बारे में मुझे प्रभावित करने वाली चीजों में से एक यह तथ्य था कि वहाँ वापस काटने, कटाव या नकारात्मकता नहीं है, वैसे भी अब तक: डी आपकी शिक्षा को अपग्रेड करने के अवसर हैं। वे स्पष्ट रूप से प्रस्तुत किए गए हैं और आज तक, किसी ने भी मेरे सिर पर बंदूक नहीं लगाई है और कहा, खरीदें। हाल ही में मुझे एहसास हुआ कि जब मैं एक उचित तकनीकी व्यापारी हूं, तो मुझे बुनियादी बातों को समझने में कोई दिक्कत नहीं थी और बाजारों को क्या ड्राइव करता था। मैं भूवैज्ञानिक मुद्दों या समाचारों के कारण, व्यापार को उलटा और दूसरी तरफ जाने के लिए, जो मैंने तकनीकी रूप से ध्वनि की तकनीकी जानकारी के आधार पर एक व्यापार में प्रवेश करूंगा। मैंने हाल ही में इसे संबोधित किया और अब मानता हूं कि मेरे पास जीवित रहने के लिए पूर्णकालिक व्यापार का अधिक बेहतर अवसर है: डी आखिरकार, यदि 45 पचास समीक्षा सकारात्मक हैं तो अगर वह एक बतख और चोंच की तरह चलता है डी सभी टोकोलोश (मार्टिन) के लिए अच्छा व्यापार

No comments:

Post a Comment