Friday 15 December 2017

Proforexcourse


प्रोफोटेक काउंसिल समीक्षा साइट पर जाएँ सुप्रभात साथी व्यापारियों, कल मैं स्विट्जरलैंड के प्रोफोटेकएफ़ोर्स कार्यालय के पास था और यह देखा कि उन्होंने स्थानांतरित किया है। इस समीक्षा स्थान पर जहां वे चले गए और ठोकर खाए, यह पता लगाने के लिए एक छोटे शोध किया। मैंने उनमें से कुछ पढ़ा और मेरा अपना छोड़ने का फैसला किया। एम्स्टर्डम में जाने से पहले, प्रोफोएफ़ाफ़ाटेकस ज़्यूरिक में आधारित था, उस समय उसने मुझे अपने कार्यालय में पुस्तक प्राप्त करने का मौका दिया था और व्यक्तिगत रूप से मुद्रा बाजार में आर्थर बॉश, उनका खाता प्रबंधक और वास्तविक पेशेवर से मिलना था। रणनीति के साथ जाने के लिए मेरे लिए मुश्किल था, इसलिए मैं उन सभी उत्तरों के लिए वास्तव में आभारी हूं जो मैंने उनसे प्राप्त की थी। और केवल 7 या 8 महीने के अभ्यास के बाद ही मुझे आत्मविश्वास और स्थिरता के सही स्तर पर पहुंचा दिया गया था, मुझे ऐसा महसूस हुआ जैसे मैं पेशेवर हूं। मैं आपको सलाह देता हूं कि यदि आप यह रणनीति प्राप्त करने का निर्णय लेते हैं तो आप व्यापार में मदद करेंगे। अपने लाभ के लक्ष्य और आपके सुविधा क्षेत्र के भीतर अपने खाते का आकार निर्धारित करें और इसे कभी भी पार न करें प्रोफोर्फ़ाकौर्स में सख्त नियम हैं जो व्यापार को बनाए रखने के लिए आपको पालन करना होगा। जब मैं अधिक व्यापार कर रहा था, तो मैं अपने लाभ क्षेत्र के बाहर अपने आकार के क्षेत्र में और अधिक लाभ के लिए बढ़ा, मुझे नियमों को तोड़ना मुश्किल नहीं मिला। मैंने अपने अनुभव के माध्यम से यह सीखा है - नियमों को तोड़ने से बुरे परिणाम निकलते हैं I जैसा कि मेरे प्रदर्शन की बात है, मैंने अपने लाभ का लक्ष्य 10 रुपये प्रति माह तय किया है और पिछले 6 सालों में यह लक्ष्य मेरे आराम क्षेत्र में पहुंचा था। व्यापार में जोखिम प्रबंधन मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता है और यह मुख्य कारण है कि मैं अब भी इस रणनीति का उपयोग कर रहा हूं। मुझे वाकई उम्मीद है कि मेरी समीक्षा आपकी सहायता करेगी तुम्हारा सप्ताह का अंत अच्छा हो। बहुत बुरा मुझे पहले इस कोर्स का पता नहीं था, मैं पहले मिल गया कचरा सिस्टम पर अधिक पैसा बचा होगा। अब तक, यह मेरे व्यापार में सबसे अच्छा व्यापार प्रणाली है। मैं उस पाठ्यक्रम को सलाह देता हूं जो कि शिक्षा में समय का निवेश करने और बेहतर व्यापार प्रदर्शन प्राप्त करने के लिए तैयार है। शुभ संध्या, मेरा नाम बर्नहार्ड और इम व्यापार है 2018 के बाद से प्रोफोर्फ़ाकोर्स। मैं वास्तव में एक व्यापारी नहीं हूं, जो किसी निवेशक से ज्यादा है, मैं वास्तव में यह नहीं जानता कि इस रणनीति में मुझे क्या आकर्षित किया गया है क्योंकि मैं विदेशी मुद्रा में कभी नहीं था मैं शायद सबसे रूढ़िवादी विदेशी मुद्रा व्यापारी जो आप कभी भी मिलेंगे सभी संभावित जोखिमों और खुली स्थिति के साथ, मेरा लाभ 1:30 से अधिक नहीं होता है, मैं भी सप्ताह में दो बार से अधिक व्यापार करता हूं और मेरे ट्रेडों को कुछ आगामी अस्थिरता को बढ़ावा देने के लिए हमेशा समर्थन किया जाता है। सभी के साथ मैं अपना 30 साल का साल बना लेता हूं, जो कि एक बड़ी रकम है, मेरे पास छह अंकों का व्यापारिक खाता है। पिछले साल मेरा इक्विटी पोर्टफोलियो 10 से थोड़ा नीचे चला गया था, विदेशी मुद्रा पर मैं 30 से थोड़ा ऊपर बना था। अगर आप मुझसे पूछें, अगर यह रणनीति अच्छी है, तो मैं कहूंगा कि इसके शानदार नहीं। विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। प्रोफोरेक्सार्स वीटीट्रैडर, मैंने अभी किताब खरीदी है, और अब तक पांच बार लाल है रणनीति को समझने में कठिनाई हो रही है, यदि आप के लिए कोई ज्यादा ध्यान नहीं दिया जाए, तो मैं इसे बहुत पसंद करता हूं यदि आप विस्तृत प्रश्नों के साथ निजी भाग में साझा कर सकते हैं। मेरे पास एक समस्या है जो संयुक्त राज्य अमेरिका में है, दलालों को समझ में नहीं आता कि क्या एसएआर है। प्रोफोरेक्सार्स और कॉपीराइट अधिकारों और समुदाय के सदस्यों के लिए सुरक्षा के रूप में, आईआर मेरी सीरियल नंबर को साझा करने में खुशी मेरा लक्ष्य सीखने की प्रक्रिया में तेजी लाने के लिए एक ट्यूटोरियल पार्टनर स्थापित करना है धन्यवाद और आपसे यहाँ की उम्मीद है मैं वास्तव में समझ नहीं पा रहा हूं, आप यहां मदद के लिए क्यों पूछते हैं, लेकिन समर्थन टीम से नहीं, जब मुझे कुछ स्पष्ट करना पड़ा, तो उनके पास जवाब मिला। और जैसा कि मुझे आपके प्रश्न से एसएआर के बारे में समझा गया, आप वास्तव में किताब पढ़ने में कुछ समस्याएं हैं। एसएआर से संबंधित सभी चीजें स्पष्ट रूप से विवरण में वर्णित हैं। यह सिर्फ एक शब्द है जो वे एक सरल कार्यवाही के लिए उपयोग करते हैं: स्थिति को बंद करना और एक अन्य दिशा में एक नई स्थिति खोलना, जिसे वे स्टॉप एंड रिवर्स (एसएआर।) कहते हैं यह सिर्फ एक संक्षिप्त नाम है मुझे अपने प्रश्नों को ईमेल भेजें, स्मिथवाडा 44 जीमेल जैसा कि मैं प्रधान मंत्री की तरह न हो, और मैं आपकी मदद करूंगा। कई सालों तक मैं एफएफ पर चुप रीडर रहा हूं, इसलिए नहीं कि मेरे पास क्या कहना है, क्योंकि मैं एक आलसी व्यक्ति हूं, लेकिन यह विषय मुझे टिप्पणी छोड़ना चाहता है। अंत में, पुस्तक के एक गर्व मालिक के रूप में, मैं इसके प्रारूप के बारे में और कुछ जानता हूं। प्रत्येक पृष्ठ के बीच में बड़ी सीरियल नंबर है और पाठ के पीछे मेरा नाम और उपनाम है। इसके अलावा मेरा नाम, उपनाम, पता और सीरियल नंबर प्रत्येक पृष्ठ के कोने में है। और एक काफी प्रभावशाली कॉपीराइट अस्वीकरण है सभी का सार हुआ, मैं इसे बेचने पर भी विचार नहीं करता। VTrader, क्या आप इस साइट पर दावा किए गए परिणामों के लिए ज़मानत कर सकते हैं इससे पहले कि मैं 2.5k का खर्च कर सकता हूं, जो कि रणनीति को जानता है, कृपया पुष्टि करें कि इसके लिए मुझे क्या लगता है: 1) एक मजबूत कदम की उच्च संभावना सुनिश्चित करने के लिए समाचार घटना की प्रतीक्षा करें। 2) मौजूदा कीमत के ऊपर और नीचे लंबित ऑर्डर रखें (ऊपर लम्बी, कम नीचे)। 3) जब एक लंबित आदेश लिया जाता है, तो दूसरे को हटा दें। 4) चलो कहना है कि लंबे आदेश बाहर ले जाया जाता है। SL को 10 पिप्स में सेट करें जब लाभ एसएल (10 पिप्स लाभ) के बराबर होता है, तो एसएल को कीमत खोलने के लिए कदम उठाएं और दूसरा लंबा ऑर्डर खोलें, 10 पीपी एसएल फिर से। दोहराएँ। इस तरह से जोखिम (यानी अधिकतम हानि) प्रारंभिक 10 पिप्स से अधिक नहीं हो जाता है, लेकिन खुली आर्डर की संख्या (और इसलिए लाभ) को ऊपरी सीमा के साथ बढ़ाया जा सकता है अगर कोई इस बात की पुष्टि कर सकता है कि यह तकनीक प्रावधान द्वारा वर्णित है या नहीं, तो मैं यह तय कर सकता हूं कि उसे खरीदने या नहीं। धन्यवाद। वैसे, ऊपर वर्णित तकनीक पर विश्वास करने का मेरा कारण प्राइवॉरेक्शंस बुक में उल्लिखित है क्योंकि उनकी प्रस्तुति पीडीएफ़ में निम्नलिखित बातें बताई गई हैं: उद्धरणों को जीतने के लिए पदों को जोड़ना प्रोफोएफ़ोटेक रणनीति रणनीति का मुख्य सिद्धांत है। एक डिपॉजिटोकॉट डॉट के लिए धमकियां हमारे मुनाफे को बढ़ाते हुए हर पोजीशन में अतिरिक्त 10 पिप्स खोले और तय नुकसान को देखते हुए निवेश के लिए न्यूनतम जोखिम सुनिश्चित करता है। प्रश्नोत्तरी से क्रांतिकारी ऑर्डर पोजीशनिंग अनुक्रम तैयार करके, प्रारंभिक जमा से 1 प्रति ट्रेड की वापसी हासिल करना संभव हो गया। मैं 2.5k खर्च कर सकता हूं जो इस रणनीति को जानता है, कृपया इसकी पुष्टि करें कि क्या मुझे लगता है कि यह क्या है: 1) एक मजबूत चाल की उच्च संभावना सुनिश्चित करने के लिए समाचार घटना की प्रतीक्षा करें। 2) मौजूदा कीमत के ऊपर और नीचे लंबित ऑर्डर रखें (ऊपर लम्बी, कम नीचे)। 3) जब एक लंबित आदेश लिया जाता है, तो दूसरे को हटा दें। 4) चलो कहना है कि लंबे आदेश बाहर ले जाया जाता है। SL को 10 पिप्स में सेट करें जब लाभ एसएल (10 पिप्स लाभ) के बराबर होता है, तो एसएल को कीमत खोलने के लिए कदम उठाएं और दूसरा लंबा ऑर्डर खोलें, 10 पीपी एसएल फिर से। दोहराएँ। इस तरह से जोखिम (यानी अधिकतम हानि) कभी भी नहीं बढ़ता। एमटी 4 कोडर, सिस्टम में कुछ समानताएं हैं, लेकिन नहीं, रणनीति अलग है, और थोड़ा और अधिक जटिल है। लेकिन नुकसान को कम करने और मुनाफे में बढ़ोतरी का समग्र विचार किसी भी तरह से सिस्टम के समान है। मुझे खुशी है कि किसी ने अपनी वेबसाइट से प्रस्तुति पढ़ ली है। आप मुझे दिमागी लगते हैं, इस तरह के लोगों को मंच पर देखना अच्छा लगता है वाणिज्यिक सदस्य अक्टूबर 2018 284 पोस्ट में शामिल है मैं आपको पूर्णस्क्रीन में रिकॉर्ड करना चाहता हूं ताकि हम शीर्ष बाएं कोने में देख सकें कि यह एक लाइव खाता है शायद आप जब भी प्रवेश कर सकते हैं दिखा सकते हैं। मुझे आप पर भरोसा नहीं है। मैं आपका नाम थॉमस ब्रूक्स नाम नहीं देना चाहता हूं आपके पास एक बाल्टिक, रूसी या पॉलिश उच्चारण है स्टॉप हस्टलिंग अप्रैल 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 29 पदों VTtrader: आपके इनपुट के लिए धन्यवाद आपने कहा कि मुनाफ़ा रणनीति अलग है, मुझे कुछ संकेत देना है -) मैंने बताई गई रणनीति का एक विकल्प पिछले पचास लाभों (करीब 50) पर आंशिक रूप से पिछले ऑर्डर को बंद करना है और फिर अगला ऑर्डर खोलें। इस तरह स्टॉपलॉस को स्थानांतरित करने की आवश्यकता नहीं है और छोटे रिवर्सल एक समस्या नहीं है (क्योंकि वे अगर स्टॉपलॉस को खुली कीमत में ले जाने पर) क्या यह किसी प्रोफेक्रेक्सार्स रणनीति के करीब है? अप्रैल 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 29 पद अपडेट: कई ऑनलाइन कोट्रेउव्यू के बावजूद प्रोफेक्रेक्सार्स का कहना है कि यह एक शतरंज नहीं है, मैं पुष्टि कर सकता हूं कि यह निश्चित रूप से है। जो कोई भी नहीं जानता है कि क्या एक शतरंज है और क्या यह एक व्यवहार्य व्यापार रणनीति है, बस Google quotNick Leesonquot :-) जुलाई 2018 में शामिल है स्थिति: सदस्य 9 पद अद्यतन: कई ऑनलाइन उद्धरण के बावजूद proforexcourse का दावा है कि यह एक martingale नहीं है, मैं पुष्टि कर सकते हैं कि यह निश्चित रूप से है किसी को भी नहीं पता है कि क्या एक शतरंज है और क्या यह एक व्यवहार्य व्यापारिक रणनीति है, बस Google quot निक लीसोनक्ॉट :-) MT4 कोडर, मैं देख रहा हूं कि आपको पाठ्यक्रम नहीं मिला। तुम्हें परेशान करने के लिए क्षमा करें, लेकिन यह एक शतरंज नहीं है आप गलत व्यक्ति को चले गए बेहतर गूगल जेसी लॉरिसन लिवरमोर, आपको इस रणनीति के बारे में बेहतर समझ मिलेगी। मिलर -180 मैंने स्पष्ट रूप से कहा था कि मैं पुष्टि कर सकता हूं कि यह निश्चित रूप से (यह एक शतरंज होने का संदर्भ दे रहा है) है। वे मुख्य शब्द हैं, निश्चित रूप से quot होने के नाते, नहीं, मुझे नहीं लगता कि यह वाकई है या मेरा मानना ​​है कि यह सच है। स्पष्ट रूप से मैंने मैनुअल पढ़ लिया है अन्यथा मैं 100 निश्चितता के साथ नहीं जानती, क्या होगा अगर आप भविष्य में अधिक ध्यान देते हैं तो आप इन प्रकार के गलतफहमी से बचेंगे I मुझे बस कुछ बातों को स्पष्ट करने दो, रणनीति में नुकसान होने पर हर बार दोहरीकरण की स्थिति शामिल नहीं होती है, हर अंश उसी हित के साथ सुरक्षित होता है, जिसका अर्थ है कि कोई नुकसान गुणा नहीं है, इसके परिणामस्वरूप बस्ट जाने का कोई खतरा नहीं है, लेकिन आप अभी भी 100 निश्चितता के साथ कहना है कि इसके martingale मैं यह कह सकता हूं, या तो आपको पता नहीं है कि शर्टिंगेल क्या है या आप पाठ्यक्रम को लाल नहीं करते हैं। यदि यह पहला मामला है, तो यहां दो लिंक हैं, उपयोगी हो सकते हैं: investopediatermsm galesystem. asp en. wikipedia. orgwikiMartingale (bettingsystem) मेरे लिए यह काफी सरल है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप रणनीति कैसे कॉल करते हैं, मेरे लिए क्या मायने रखता है कि यह काम करता है लेकिन इस मामले में मैं अब इस भ्रामक बहस का पालन नहीं कर सकता। स्पष्ट रूप से यह आप VTtrader है कि कोई समझ नहीं है, तथ्य यह है कि आप quotdoublingquot का उल्लेख इस इंगित करता है मैंने यह नहीं बताया कि प्रोप्रोरेक्सार्स व्यापार के आकार का विस्तारणीय विस्तार (जैसे दुगनी) है। मैंने कहा कि एक शतरंज किसी भी प्रणाली है जिसके लिए घाटे को कवर करने के लिए व्यापार के आकार में एक उद्धरण की आवश्यकता होती है। एक मार्टिंगेल को दोहरीकरण की आवश्यकता नहीं है, केवल कुछ शतरंज प्रणालियों की एक विशेषता है शायद आपको मामले पर आगे की शिक्षा की आवश्यकता है प्रॉफोरैक्सर्स इस तरह काम करता है (और यदि प्रोराइरेक्सार्स का मानना ​​है कि यह कॉपीराइट का उल्लंघन है या कोई भी है। एमटी 4 कोडर, मूल बातें से शुरू करते हैं, मर्टिंगेल विदेशी मुद्रा से नहीं आती है, लेकिन एक सरल सिक्के-फ्लिपिंग सट्टेबाजी से, जहां एक जुआरी ने प्रत्येक के बाद अपनी शर्त दोगुनी हो आधुनिक दुनिया में, यह रणनीति एक कैसीनो में एक रूले के लिए लागू की गई थी। जुआ की दुनिया में एक तथाकथित सट्टेबाजी की रणनीति है जो ब्लैक जैक में कार्ड की गिनती कर रही है। जहां आप इक्के की उच्च एकाग्रता तक और छोटे दांव रखने के लिए डेक में 10 एस, और फिर आप दांव बढ़ाते हैं क्योंकि कैसीनो के ऊपर आपका बहुत अच्छा फायदा होता है। क्या आप ये अंतर नहीं बता सकते हैं कि यह नहीं कह रहा है कि प्रोफोरेन्चोर्स दुनिया की सबसे अच्छी रणनीति है, लेकिन यह ब्लैक जैक में कार्ड की गिनती की तरह काम करता है, केवल विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ कार्ड गिना जाने पर मना किया जाता है। आपके द्वारा निश्चित फायर हेजिंग ईए के साथ प्रोफोएफ़ोटेक काउंसर्स की तुलना करना शुरू करने के बाद मेरे लिए यह स्पष्ट हो गया कि आपने किताब नहीं पढ़ी है, क्योंकि ये पूरी तरह से अलग रणनीतियों हैं । यकीन है कि आग हेजिंग ईए, कोई संदेह नहीं है martingale। प्रोफोएफ़ाफ़ाकॉर्क्स विदेशी मुद्रा में गिनती कार्ड के समान है सिर्फ इसलिए कि आपको लगता है कि आपने रणनीति का पता लगाया है, इसका मतलब यह नहीं है कि आपके पास है। आपने जो कुछ लिखा है वह ऑर्डर देने के बारे में क्या है जो ब्रूक्स के उन वीडियो को देखा है। और इस स्पष्टीकरण में यह स्पष्ट है कि आपको बाकी सभी प्रथाओं की समझ नहीं है मैं कई वर्षों से जुआ रहा हूं। मुझे यकीन है कि बहुत कुछ जीत लिया है, लेकिन अधिक खो दिया है। कार्डों की गिनती के द्वारा कैसीनो में जीतने के लिए एक निश्चित बात है - और जुआरी के रूप में, मैं 95 के लिए कह सकता हूं कि उन्होंने कार्ड की गणना करने से इस रणनीति का विचार लिया। नहीं, बुनियादी बातों के साथ बांटने के लिए, मुझे लगता है कि अब तक यह बहुत स्पष्ट है कि हम में से एक को सबक की आवश्यकता है। यह कोई फर्क नहीं पड़ता जहां शर्टिंगेल सिस्टम आया था, यह बिल्कुल अप्रासंगिक है। जैसे मैंने कहा, मार्टिंगेल प्रणाली किसी भी ऐसी है जिसे व्यापार के आकार में वृद्धि की आवश्यकता है (या यदि आप इस शब्दावली पर जोर देते हैं तो हानि को कवर करने के लिए)। बस। सरल। आपको नुकसान को कवर करने के लिए दोहरा नहीं पड़ता है, आप आंशिक रूप से घाटे को कवर कर सकते हैं और इसकी अभी भी एक शर्टिंगेल ब्लैकजैक में कार्ड की गिनती में विदेशी मुद्रा या प्रॉफोरक्स पाठ्यक्रम के साथ कुछ भी नहीं है। कार्ड। एमटी 4 कॉडर, तो किसी भी ट्रेडिंग रणनीति के लिए व्यापार आकार में वृद्धि की आवश्यकता है एक martingale प्रणाली है, आपकी राय में हालांकि, कार्ड की गिनती नहीं है, यह तथ्य के बावजूद, यह व्यापार के आकार में बढ़ोतरी की आवश्यकता के बावजूद उस हानि को कवर करने की आवश्यकता है जब तक कि बाधाएं आपके पक्ष में न हों। केवल एक चीज जो आपने वर्णित की है वह कार्ड की गिनती नहीं करता है, शर्टिंगेल यह है कि आप व्यापार का आकार बढ़ाते हैं, जब बाधाएं आपके पक्ष में हैं यह प्रोफ़ोफ़ाफ़ाकॉर्सी नहीं करता है martingale यदि आपने पाठ्यक्रम पढ़ लिया था तो आपको पता होगा कि बात यह है कि आपके पास बहुत सीमित जानकारी है हां, आपने संभवतया वीडियो को देखा है और प्रस्तुति को पढ़ा है, अच्छा है, लेकिन आप पूरी तस्वीर की कमी के रूप में आप बाकी 70 के रूप में नहीं जानते क्योंकि आपने पाठ्यक्रम पढ़ा नहीं है। एक बात जो मैं समझ नहीं पा रहा हूं, तुम मुझे समझाने की कोशिश क्यों कर रहे हो कि आपके पास है।

No comments:

Post a Comment