Thursday 21 December 2017

डेलीफ़्क्स विदेशी मुद्रा स्ट्रीम


एफएक्ससीएमएस एंड्रॉइड का विस्तार करने के लिए डेलीएफएक्स फॉरेन स्ट्रीम स्ट्रीम एंड्रॉइड ब्लूमबर्ग टीवी में फरवरी 2009 में शामिल हुई स्थिति: सीमा रेखा याहू एंपेप ओह - नहीं 6,607 डाक बस एफवायआई यहां बताया गया है कि हम अभी क्या सीख चुके हैं: हम डेलीएफएक्स का विस्तार कर रहे हैं हम 24 घंटे ब्लूमबर्ग टीवी और डेलीएफएक्स विदेशी मुद्रा स्ट्रीम को शामिल करने के लिए डेलीएफएक्स का विस्तार कर रहे हैं। इन सेवाओं को आपको प्रत्यक्ष, व्यापार योग्य समाचार विश्लेषण प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। विदेशी मुद्रा स्ट्रीम विदेशी मुद्रा समाचार सुर्खियों को तोड़ने और हस्ताक्षरित, मताधिकारित वास्तविक समय बाजार विश्लेषण से बना है। हालांकि ये सेवाएं हमारे मौजूदा बाजार समाचार, आईएफआर मार्केट्स की जगह नहीं ले सकती हैं, मई 2 9 तक, वे नीचे दिए गए लिंक का पालन करके अब आपके लिए उपलब्ध हैं: डेलीएफएक्स विदेशी मुद्रा स्ट्रीम ब्लूमबर्ग टीवी कोट में मई 2007 की स्थिति में शामिल हुए: सदस्य 58 पदों न्यू डेलीएफएक्स प्लस अब ब्लूमबर्ग टीवी और लाइव ट्रायल अलर्ट के साथ तत्काल रिलीज के लिए: मीडिया संपर्क: जैकलिन सेल्स, जेस्लेसफक्सेक न्यू यॉर्क, 27 मई, 2009 9 450 एफएक्ससीएम होल्डिंग्स एलएलसी (एफएक्ससीएम) ने आज एक प्रमुख घोषणा की डेलीफएक्स प्लस का विस्तार अब, ट्रेडिंग सिग्नल के अलावा, तकनीकी विश्लेषक और एसएसआई ऑर्डर प्रवाह इंटेलिजेंस, डेलीफएक्स प्लस आपको दो नई सेवाएं प्रदान करता है 8213 ब्लूमबर्ग टीवी और फॉरेक्स स्ट्रीम। 9 विश्लेषकों की डेलीफएक्स टीम द्वारा कार्यरत विदेशी मुद्रा स्ट्रीम, आपको इंटरैडेय ट्रेडिंग के अवसरों पर विशेष रूप से ध्यान केंद्रित वास्तविक समय बाजार विश्लेषण प्रदान करता है। यह नई सेवा, जो 2008 से विकास में रही है, थॉमसन आईएफआर न्यूज़ फीड को बदल देती है। forexstream. dailyfx या plus. dailyfx ब्लूमबर्ग टीवी। हमारे विचार में, ब्लूमबर्ग वैश्विक, अप-टू-द-मिनिट वित्तीय और आर्थिक समाचार के लिए नाकाम है। डेलीएफएक्स प्लस के एक अभिन्न अंग के रूप में, ब्लूमबर्ग टीवी आपको वास्तविक समय की खबरों को एक दिन में 24 घंटे, सप्ताह में सात दिन प्रसारित करेगी। इसके प्लसडायलफ़ॉक्स विदेशी मुद्रा स्ट्रीम में अब उपलब्ध है। यह नई एफएक्ससीएम सेवा विशेष रूप से आपको सीधे, कुंद, व्यापार योग्य समाचार विश्लेषण 8213 समय पर व्यापार करने के लिए डिज़ाइन की गई है। forexstream. dailyfx विदेशी मुद्रा स्ट्रीम DailyFX विश्लेषकों से हस्ताक्षरित, मताधिकारित समाचार विश्लेषण प्रदान करता है। विदेशी मुद्रा प्रवाह तेजी से आप पर आता है, कम कार्रवाई के साथ कट-टू-द-चेस रिपोर्ट और घटना प्रभाव 8213 घड़ी के चारों ओर मिनट के द्वारा अद्यतन मिनट। आपको समय बचाने के लिए, यह सभी जानकारी को समाप्त कर देता है जो व्यापार के लिए तुरंत प्रासंगिक नहीं है यह आपको समय-संवेदी व्यापारिक अवसरों का निर्देश देता है डेलीफ़एक्स प्लस के लिए असीमित पहुंच के लिए एक जीवंत खाता खोलें: fxcm. co. ukopen-an-account. jsp एफएक्ससीएम होल्डिंग्स, एलएलसी तथ्यों एफएक्ससीएम होल्डिंग्स एलएलसी की पूंजी में 100 मिलियन से अधिक है एफएक्ससीएम ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर 125,000 से अधिक लाइव खातों का कारोबार जनवरी के रूप में 200 9, एफएक्ससीएम ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर प्रत्येक महीने कारोबार में 500 बिलियन औसतन औसत कारोबार होता है जनवरी 200 9 तक, एफएक्ससीएम द्वारा प्रस्तावित प्लैटफॉर्म पर 600 मिलियन ग्राहक धन का एक अतिरिक्त व्यापार पिछले चार सालों से हमें थॉमंस प्रदान करने पर गर्व हुआ है डेलीएफएक्स प्लस के भाग के रूप में उत्कृष्ट आईएफआर न्यूज़ सर्विस। चूंकि हमारी नई सेवा और आईएफआर समान कार्य करती हैं, फिर भी, हमने आईएफआर सेवा को बंद करने का निर्णय लिया है। मार्जिन पर विदेशी मुद्रा का व्यापार जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। फरवरी 2009 में शामिल हो गया स्थिति: सीमा रेखा याहू एम्प ओह-नं 6,607 पद जेएसलेस, मुझे उम्मीद है कि एफएक्ससीएम आईएफआर न्यूज़ लाइन को बंद नहीं करता है। इसे ग्राहकों के मेनूच्योईस का हिस्सा बनने दें। धन्यवाद अगस्त 2007 की स्थिति: हमेशा कोशिश कर रहा है 2,262 पोस्ट मेरे सिर में रोमांच रहते थे मई 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 58 पद कृपया हमें फ़ीडबैक भेजें हम जानना चाहते हैं कि आईएफआर पर आप क्या रिपोर्ट कर रहे थे, डेलीएफएक्स जानना चाहता है ताकि वे इसी रिपोर्ट को उपलब्ध करा सकें अगर वे पहले से ही ऐसा नहीं कर रहे हैं। मैं भी बिक्री टीम के एक सदस्य के साथ डेलीएफएक्स के माध्यम से आपके पास अपनी सारी जानकारी ढूंढने के लिए और तलाश कर रहा हूं। यदि कोई और चीज है जो मैं मदद करने के लिए कर सकता हूं, तो कृपया मुझसे संपर्क करने में संकोच न करें। फरवरी 2008 में शामिल हुए स्थिति: गुप्त 116 डाक हम आर्डर बोर्ड और आईएफआर से नई स्ट्रीम गायब हैं। ये केवल एकमात्र कारण हैं कि मैं व्यक्तिगत रूप से एफएक्ससीएम के साथ साइन अप करने के लिए शुरू कर रहा हूं। यदि आप सुझाव लेते हैं तो आप विकल्प मैप्टाइटी कैलेंडर में फेंक देते हैं यदि आप करेंगे, तो स्रोत का आईएफआर डेटा होना चाहिए। मैं सभी के लिए पूछना चाहता हूं कि यह साबित करने का मौका है कि पैसा मुझे खुश नहीं कर सकता। जून 2009 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 10 पद इस पूरी बात का सबसे मजेदार हिस्सा यह है कि यह एक क्वोट्क्सपंप्शन कोट के रूप में खड़ा किया जा रहा है। एक सक्रिय FXCM ग्राहक के रूप में आईएफआर से समाचार फ़ीड मेरे दैनिक विश्लेषण दिनचर्या का एक महत्वपूर्ण हिस्सा था। इसे दो चीजें हैं जो पहले से या तो पहले से ही मुक्त थे (ब्लूमबर्ग टीवी के मामले में), या अधिकतर मुफ्त (दैनिक डीएक्सएफएक्स स्ट्रीमक्वॉट के मामले में) दोनों सस्ते और अभिमानी हैं खुदरा विदेशी मुद्रा व्यापार की पहले से ही ढांचे की प्रकृति के साथ दलालों के लिए यह समझना इतना मुश्किल क्यों है कि उनके ग्राहक स्वतंत्र जानकारी चाहते हैं चाहे वह चार्ट या विश्लेषिकी हो, मैं इसे किसी तीसरी पार्टी से प्राप्त करना चाहता हूं। आईएफआर के अलावा एफएक्ससीएम को अपने ग्राहकों को निष्पक्ष रिपोर्टिंग के साथ प्रदान करने के लिए एक शानदार तरीके से हमेशा लग रहा था और यह एक बड़ा कारण था कि मैंने विदेशी मुद्रा से आगे बढ़ने के बाद से दूसरे दलाल के लिए बहुत मुश्किल नहीं देखा है। जैसा मुझे लगता है जैसे मैं अपने एफएक्स दलाल के साथ तीन-कार्ड मोंटी के गेम खेल रहा हूं, मुझे लगता है कि यह अब मेरे सर्वोत्तम हित में है ताकि मेरे ट्रेडों को बनाने के लिए दूसरे स्थान की तलाश हो। मुझे आश्चर्य है कि अगर कोई ऐसे एफएक्ससीएम ग्राहक हैं जो उसी तरह महसूस करते हैं। अप्रैल 2007 में शामिल हुए: स्थिति 179 पोस्ट ठीक है, अगर आपको सचमुच आईएफआरएस न्यूज फीड की ज़रूरत है तो आप ओपेन के साथ पेपैल का उपयोग करके कुछ डॉलर के लिए सिर्फ एक खाता खोल सकते हैं, और मुझे लगता है कि डेमो खातों में आईएफआर के समाचार तक पहुंच हो सकती है, इसलिए आपको केवल साइन इन करने की ज़रूरत है एक डेमो के लिए और यह है कि। मैं उच्च कहता हूं, आप कम कहते हैं, आप कहते हैं क्यों, और मैं कहता हूं कि मैं नहीं जानता। अगस्त 2007 में शामिल स्थिति: हमेशा कोशिश कर रहा है 2,262 पोस्ट ठीक है, अगर आपको वास्तव में आईएफआरएस न्यूज़ फीड की ज़रूरत होती है तो आप पेपैल का उपयोग करके कुछ डॉलर के लिए ओंडा के साथ एक खाता खोल सकते हैं, और मुझे लगता है कि डेमो खाते के आईएफआर समाचार तक पहुंच हो सकती है, इसलिए आपको केवल एक डेमो के लिए साइन अप करने की ज़रूरत है यह। ओंडा डेटा की रिकॉर्डिंग के लिए अव्यवहारिक है और समाचार विंडो को हमेशा क्रैश लगता है, हालांकि मेरे पास पहले से ही उनके साथ एक खाता था (ओंडा) मैंने इस तथ्य के आधार पर एफएक्ससीएम के साथ एक खाता खोला था कि दूसरों ने आईएफआर आदेश प्रस्तुत करने के तरीके की सिफारिश की थी बोर्ड की जानकारी और समाचार मेरा एकमात्र विकल्प ओंडा का उपयोग करने के लिए वापस जाना है और मेरा एफएक्ससीएम खाता डंप करना है। एफएक्ससीएम कर्मचारी के लिए, मुझे नहीं लगता है कि आईएफआर के बराबर विकल्प पेश करने के लिए आपको यह संभव है, और मैं बहुत से चीज से छुटकारा पाने के निर्णय पर विचार करता हूं। मेरे सिर में साहसिक रहना.धन्य सिग्नल तकनीकी विश्लेषक चार्ट के महत्वपूर्ण तकनीकी स्तर (समर्थन के तीन स्तर, प्रतिरोध के तीन स्तर) की खोज करें। महत्वपूर्ण सूचक क्रॉसओवर के बारे में जानकारी रखना जैसे चलती औसत, एमएसीडी और आरएसआई। और चार्ट पर महत्वपूर्ण मोमबत्ती पैटर्न देखें सट्टा सिग्नल सूचकांक यह शक्तिशाली उपकरण व्यापक खुदरा विदेशी मुद्रा बाजार की भावना का खुलासा करता है (यानी कितने व्यापारियों ने एक मुद्रा जोड़ी खरीदी या बेची है), और सबसे अच्छा इस्तेमाल किया जाता है जब बाजार में जोरदार ढंग से चल रहे हैं ऑन-डिमांड वीडियो पाठ्यक्रम विदेशी मुद्रा व्यापार या इन वीडियो पाठ्यक्रमों से नई रणनीतियों और व्यापारिक सुझावों को सीखना सीखें। साठ सबक में से चुनें, जो मूल और उन्नत विषयों की एक श्रृंखला को शामिल करते हैं: मौलिक विश्लेषण, तकनीकी विश्लेषण, धन प्रबंधन, आदि लाइव कक्षा डेलीएफएक्स पाठ्यक्रम के प्रशिक्षकों से विदेशी मुद्रा व्यापार करना सीखें। सरल और उन्नत विदेशी मुद्रा अवधारणाओं और रणनीतियों को जानने के लिए, सोमवार से शुक्रवार तक लाइव ट्रेडिंग सत्रों में शामिल हों वास्तविक, वर्तमान व्यापारिक उदाहरणों का उपयोग उनकी प्रभावशीलता को अधिकतम करने के लिए किया जाता है।

No comments:

Post a Comment